कैरियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सैल ने ब्युरो आॅफ इंडियन सटैंड्रड(बीआईएस) हरियाणा ब्रांच आफिस चंडीगढ के सयुंक्त तत्वाधान में ट्रैनिंग सैशन

कैरियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सैल ने ब्युरो आॅफ इंडियन सटैंड्रड(बीआईएस) हरियाणा ब्रांच आफिस चंडीगढ के सयुंक्त तत्वाधान में ट्रैनिंग सैशन लगाया। इसका शुभारम्भ प्राचार्य डा. संजय गोयल ने किया। उन्होनें बीआईएस के अधिकारियों दीपक कुमार ज्वाईंट डायरेक्टर साइंटिस्ट डी एवं पक्की बालू आसिस्टेंट डायरेक्टर साईंटिस्ट डी का स्वागत किया एवं खरीददारी में गुणवता बनाये रखने के लिए इस तरह के जागरूकता अभियान चलाने के लिए धन्यवाद भी किया।
सैल के संयोजक डा. सूरज वालिया ने इस सैशन की रूपरेखा एवं मुख्य उद्धेश्यों को स्पष्ट किया एवं गुणवता को बनाये रखने में बीआईएस की भूमिका को महत्वपूर्ण करार दिया। इसके द्वारा निर्धारित मापदंडो के अनुसार खरीददारी करने के लिए विद्यार्थियोओ को जागरूक किया। मुख्य वक्ता दीपक कुमार ने विद्यार्थियों को बीआईएस मापदंडो-आईएस आई मार्क, हाॅलमारक जैसे विषयों को पीपीटी के माध्यम से समझाया। इसमें सैशन में 150 विद्यार्थियों ने भाग लिया एवं विभिन्न प्रश्नों के द्वारा जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर डा. सुरूची शर्मा, प्रो. पूजा गुप्ता, पुस्तकालयाध्यक्ष डा. नरेश भी उपस्थित रहे।