सांयकालीन सत्र की महिला प्रकोष्ठ द्वारा दीप ज्योति उत्सव कार्यक्रम

कॉलेज के सांयकालीन सत्र की महिला प्रकोष्ठ द्वारा दीप ज्योति उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रबंधक समिति व आर वी एस के प्रधान श्री साकेत मंगल एडवोकेट रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में आर वी एस एवम प्रबंधक समिति के महासचिव श्री पंकज बंसल, आर वी एस के कोषाध्यक्ष एवम कॉलेज ऑफ फार्मेसी के प्रधान श्री सुनील चौधरी, कॉलेज ऑफ फार्मेसी के डायरेक्टर श्रीमान नवनीत गोयल अधिवक्ता, सांयकालीन सत्र के डायरेक्टर डॉ बी डी गुप्ता, कॉलेजियम सदस्य चंद्रभान मित्तल ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के उप प्राचार्य डॉ एस एस मेहला, सांयकालीन सत्र के प्राचार्य प्रभारी डॉ हरिंदर गुप्ता भी साथ में रहे।
इस आयोजन में 83 विद्यार्थियों ने अलग अलग विधाओं जैसे रंगोली, ई पोस्टर, तोरन बंदरवाल, सेल्फी फ्रेम, दिया और कैंडल डेकोरेशन, दिवाली हैंडीक्राफ्ट में भाग लिया।इन विधाओं के साथ-साथ 15 तरह की फूड स्टॉल एवं 4 तरह की गेम स्टॉल ने भी कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाया।
कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य अतिथि साकेत मंगल एवम विशिष्ट अतिथियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया गया। डाॅ हरिंदर गुप्ता ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया और उनको कार्यक्रम की रूपरेखा से अवगत करवाया और दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने महिला प्रकोष्ठ का धन्यवाद किया।
मुख्य अतिथि साकेत मंगल अधिवक्ता ने सभी विद्यार्थियों की प्रतिभा की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरीके के आयोजन विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए अति महत्वपूर्ण है और भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित करवाने चाहिए।
सभी अतिथियों व स्टाफ सदस्यों ने सभी अलग-अलग विधाओं के स्टॉल्स का अवलोकन किया।
सभी विजेता एवम प्रतिभागी विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट व इनाम देकर पुरस्कृत किया गया। तोरण बंदरवाल में नेहा गर्ग ने प्रथम झलक ने द्वितीय और मोनिका ने तृतीय , सेल्फी फ्रेम में मानसी ने प्रथम भावना ने द्वितीय और हर्षिता ने तृतीय, दीया एंड कैंडल डेकोरेशन में मानसी ने प्रथम आशु ने द्वितीय और आरुषि ने तृतीय, दिवाली हैंडीक्राफ्ट में भावना ने प्रथम मानसी ने द्वितीय और कोमल ने तृतीय, ई-पोस्टर में सुमित ने प्रथम आयुषी ने द्वितीय और मानसी ने तृतीय, रंगोली में रजनी ने प्रथम माधवी ने द्वितीय और पलक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
निर्णायक मंडल की भूमिका में रंगोली प्रतियोगिता में डॉ मनोज बंसल एवं प्रो रंजू निरवानी, ई पोस्टर में प्रो कुसुम धीमान एवं प्रो प्रियंका, दीया एंड कैंडल डेकोरेशन में प्रो नीतिका गाबा एवम प्रो रीना मक्कड़, सेल्फी फ्रेम में डॉ मीनू अग्रवाल एवम प्रो निधि गोयल, तोरण बंदरवाल में प्रो अंकित गर्ग एवम प्रो रितु चौधरी, दिवाली हैंडीक्राफ्ट में डॉ संयोगिता डॉ मीनू भूटानी रहे।
मंच का संचालन प्रो मनिका गुप्ता ने किया।
कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग डॉ अशोक अत्री द्वारा की गई। कार्यक्रम के अंत में आयोजन की संयोजिका प्रो हिमानी अग्रवाल ने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया।
इस कार्यक्रम में डॉ गीता गोयल, डॉ अशोक शर्मा, डॉ विकास भारद्वाज, डॉ सीमा गुप्ता, डॉ शिल्पी अग्रवाल, डॉ विनोद मान, डाक्टर पूजा मित्तल, डाॅ अजय मित्तल, जोन्सी अरोरा, प्रो महक, प्रो शीतल, डॉ सुनील, प्रो राजकुमार, प्रो देवी लाल, पूजा गोयल, प्रो शिवानी, प्रो निधि गर्ग आदि उपस्थित रहे।