बीकॉम ऑनर्स चतुर्थ सेमेस्टर की चार छात्राओं ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र की मेरिट लिस्ट के पहले 10 स्थानों में से चार स्थानों को प्राप्त किया

सायंकालीन सत्र की बीकॉम ऑनर्स चतुर्थ सेमेस्टर की चार छात्राओं ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र की मेरिट लिस्ट के पहले 10 स्थानों में से चार स्थानों को प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम विश्वविद्यालय स्तर पर गौरवान्वित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर प्रबंधक समिति एवं आर वी एस के प्रधान साकेत मंगल अधिवक्ता, प्रबंधक समिति के उप प्रधान नरेश शोरेवाला, प्रबंधक समिति के कोषाध्यक्ष श्याम सुंदर बंसल, सायंकालीन सत्र के डायरेक्टर अनिल शोरेवाला व डॉ बी डी गुप्ता, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ संजय गोयल, सायंकालीन सत्र के प्राचार्य प्रभारी डॉ हरिंदर गुप्ता, सायंकालीन सत्र के वाणिज्य विभागाध्यक्ष डॉ मनोज बंसल ने मेधावी छात्राओं को 2100 रुपए नगद पुरस्कार देकर सम्मानित व प्रोत्साहित किया।
बीकॉम ऑनर्स चतुर्थ सेमेस्टर के परीक्षा परिणामों में मुस्कान ने विश्वविद्यालय स्तर पर द्वितीय, अंशिका वर्मा ने तृतीय, माधवी ने आठवां, श्रुति ने नौवां स्थान प्राप्त कर संस्था का नाम रोशन किया।
मेधावी छात्राओं ने बताया कि हम निरंतर प्राध्यापकों की सहायता व मेहनत से हम अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सके हैं और हम भविष्य में सरकारी पदों पर अधिकारी बनना चाहते हैं।
इस अवसर पर साकेत मंगल ने मेधावी छात्राओं को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए मंगल कामना की। डॉ संजय गोयल ने इस उपलब्धि पर सभी विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि यह उपलब्धि उनकी मेहनत व लगन का परिणाम है।
डॉ हरिंदर गुप्ता ने छात्राओं की उपलब्धि पर अपने मेहनती शिक्षक वर्ग की सराहना करते हुए कहा कि यह उपलब्धि हमारे शिक्षकों की सकारात्मक सोच, निष्ठा एवम उचित मार्गदर्शन का परिणाम है।
इस अवसर पर प्रो निधि बिंदलिश, प्रो जॉनसी अरोड़ा, प्रो निधि गुप्ता, प्रो कविता झांब आदि उपस्थित रहे