रसायन शास्त्र विभाग के द्वारा राज्य स्तरीय ऑनलाइन रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

रसायन शास्त्र विभाग के द्वारा राज्य स्तरीय ऑनलाइन रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डा. शिल्पी अग्रवाल के संयोजन में आयोजित इस प्रतियोगिता में राज्य भर से अनेक महाविद्यालयों के विद्यार्थीयों ने भाग लिया। इसमें परिणाम इस तरह से रहे :
1. प्रथम- कैमिस्ट्री इज एवरीवहेयर
सलोनी एवं आस्था आरकेएसडी कॉलेज कैथल
2. द्वितीय- कैम- इंफोमैटिकस एंड ड्रग डिजाइनिंग
गोरिशा एवं समृद्धि डीएवी कालेज अम्बाला
3. तृतीय – सपरींगर एंड कैमिस्ट्री
मंदीप एवं निशांत एम ए कालेज जगाधरी
इसके अलावा एकता एवं मीनाक्षी सी.आई.एस. कॉलेज पूंडरी एवं सोनल एवं रिशू आइ.बी. कॉलेज पानीपत को सांत्वना पुरस्कार प्राप्त हुए।
प्राचार्य डा संजय गोयल ने विजेता टीम को 700 रूपये नगद धनराशि के रूप में प्रदान किए। द्वितीय स्थान को 500 एवं तृतीय स्थान को 400 रूपये प्रदान किए गए। सांत्वना पुरस्कार के रूप में प्रत्येक टीम को 200 रूपये की राशि प्रदान की गयी। प्राचार्य डा संजय गोयल ने विभाग की इस सृजनात्मक गतिविधि के लिए प्रशंसा की एवं विज्ञान को लोकप्रिय बनाने के लिए इसे कला के साथ जोड़ने को समय की जरूरत बताया। उन्होनें इस बात पर जोर दिया कि विज्ञान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विद्यार्थीयों के लिए सुरूचिपूर्ण बनाना होगा। उसका व्यवहारिक स्वरूप समस्याओं के हल में ज्यादा कारगर सिद्ध होगा। इस प्रतियोगिता में डा अशोक शर्मा एवं डा श्वेता ने सह संयोजक एवं प्रो रेनु गर्ग ने ओर्गेनाईजिंग सैक्रेट्री के रूप में कार्य किया।