नवनिर्मित प्रशासनिक कक्ष, भाषा संसाधन केंद्र एवं राजनीति शास्त्र के विभागीय पुस्तकालय का उद्घाटन

स्थानीय विधायक श्री लीलाराम ने कॉलेज से जुड़ी तीन परियोजनाओं का लोकार्पण किया। नवनिर्मित प्रशासनिक कक्ष, भाषा संसाधन केंद्र एवं राजनीति शास्त्र के विभागीय पुस्तकालय का आज उद्घाटन माननीय विधायक महोदय ने किया। कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज प्रबंधक समिति एवं आर.वी.एस. के प्रधान साकेत मंगल एडवोकेट, अन्य सम्मानित पदाधिकारीयों उपप्रधान आर.वी.एस., अश्विनी शोरेवाला, उपप्रधान प्रबंधक समिति, नरेश शोरेवाला, उपप्रधान प्रबंधक समिति एवं आर.वी.एस, पंकज बंसल, कोषाध्यक्ष आर.वी.एस.,
सुनील चौधरी, कोषाध्यक्ष प्रबंधक समिति, श्याम बंसल, प्रधान सांध्यकालीन सत्र, नवनीत गोयल, प्राचार्य डा. संजय गोयल, प्राचार्य प्रभारी डा हरिंद्र गुप्ता एवं प्राध्यापकों की स्वागत समिति ने पुष्प गुच्छों से मुख्यातिथि का स्वागत किया। प्राचार्य डा संजय गोयल ने स्वागत भाषण के साथ कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट पेश की तथा आशा जताई कि पुरातन छात्र होने के नाते विधायक महोदय का स्नेह संस्था से सदा बना रहेगा। प्रधान साकेत मंगल एडवोकेट ने अभिनंदन पत्र के द्वारा विधायक लीलाराम के जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं को छुआ तथा इसे सप्रेम भेट किया। श्री लीला राम ने अपने वक्तव्य में इस महान संस्था को नमन किया तथा अपने राजनीतिक उद्भव का श्रेय भी दिया। उन्होनें इस बात को रेखाकिंत किया की छात्र जीवन में वे बड़े शहरों के कालेजों में जाते थे तो एक कल्पना आर.के.एस.डी. के बारे में उभरती थी, आज का महाविधालय उस कल्पना को साकार कर रहा है। वो आगे भी इसके विकासोन्मुखी भविष्य की कामना करते हैं एवं सदा सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे। उन्होनें अपनी विधायक निधि से पांच लाख रुपए एवं व्यक्तिगत रूप से एक लाख रुपये कॉलेज में चल रहे विकास कार्यों के लिए दान दिए। इस कार्यक्रम में स्टाफ सचिव प्रो श्रीओम ने मंच संचालन किया।एन.सी.सी. के अधिकारीयों कैप्टन डा. आर.पी. मौन, लेफ्टिनेंट रघुबीर लांबा के नेतृत्व में कैडेट ने सलामी दी तथा मुख्यातिथि को आयोजन स्थल तक एस्कोर्ट किया।
इस अवसर पर विधायक महोदय ने राजनीति शास्त्र विभाग के तीन विधार्थियों हरविलास, गगनदीप एवं नीलम, अंग्रेजी विभाग की छात्रा रश्मि शर्मा तथा हिंदी के विद्यार्थी अलबेला राम को यू.जी.सी. नेट एवं जे.आर.एफ. की परीक्षा पास करने पर सम्मानित भी किया।