कॉलेज में नेहरू युवा केंद्र कैथल के तत्वावधान में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर वक्तत्व श्रृंखला का आयोजन

कॉलेज में नेहरू युवा केंद्र कैथल के तत्वावधान में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर वक्तत्व श्रृंखला का आयोजन किया गया। कॉलेज की वूमन सैल के सहयोग से हुए इस कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्य डा संजय गोयल ने किया। उन्होनें जिला युवा अधिकारी दीक्षा मिश्रा का स्वागत किया एवं कैरियर गाईडेंस एवं महिलाओं की उपलब्धियां के विषय पर इस तरह के आयोजन के लिए कॉलेज का चयन करने पर धन्यवाद किया। उसके पश्चात प्रो. रचना सरदाना ने अपने वक्तव्य में रोजगार के नये क्षेत्र विषयों के बारे में बताया। उनके अनुसार इवेंट मैनेजमेंट, जीएसटी, शेयर ब्रोकिंग, कम्पयूटिंग एवं आर्टीफिशल इंटेलीजेंस आदि क्षेत्रों में उभरते अवसरों पर प्रकाश डाला। लेफ्टिनेंट डा. रघुबीर लांबा ने सैन्य सेवाओं में अवसर, डा. गीता गोयल ने संचार कौशल, डा. राजीव शर्मा ने डिजीटल प्लेटफार्म एवं डा अशोक अत्रि ने साईबर सिक्योरिटी के क्षेत्र एवं अवसरों का विवेचन किया। जिला युवा अधिकारी दीक्षा मिश्रा ने नेहरू युवा केंद्र की गतिविधियों की जानकारी दी एवं कॉलेज का धन्यवाद किया। उसके बाद महिला दिवस के उपलक्ष्य में वूमन सैल के सदस्यों – प्रो रचना सरदाना, डा. गीता गोयल, डा. मंजूला, डा. सुरूची, प्रो रिचा एवं प्रो शुभम को नेहरू युवा केंद्र की तरफ से सम्मानित किया गया ।
उनके अलावा डा. सीबी सैनी को भी सेवानिवृत्ति वर्ष में सम्मानित किया गया। प्रतिभाशाली छात्राओं अन्यना एवं रजनी को भी उनके विशिष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
फार्मेसी कॉलेज के डायरेक्टर नवनीत गोयल एडवोकेट इस अवसर पर महाविद्यालय के रूप में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे। उनके साथ सांध्यकालीन सत्र के प्राचार्य प्रभारी डा हरिंद्र गुप्ता भी उपस्थित रहे।
मंच संचालन डा अशोक अत्रि ने किया। इस अवसर पर मेघराज शर्मा ने विभिन्न क्रियाओं को पूरा करवाया।

Text box item sample content